एमबीएम न्यूज़ / बद्दी
प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर विभिन्न आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री पर आज दून भाजपा ने जमकर प्रहार किया है। उन पर गंभीर आरोप जडे। बद्दी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य डा. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मुकेश अग्रिहोत्री सीएम पर बिना वजह अनाप-शनाप टीका टिप्पणियां कर रहे हैं। जिसमें विरोध कम और सत्ता जाने की बौखलाहट ज्यादा नजर आती है। उन्होने कहा कि गत छह माह में भाजपा सरकार व सीएम जयराम ने इतने जनहितैषी कार्य कर दिए हैं, जो कांग्रेस पांच साल में नहीं कर पाई। उन्होने आरोप जडा कि जब मुकेश उद्योगमंत्री थे, तो उन्होने मात्र नाम चमकाने के लिए मात्र फट्टे टांगने का काम किया।
दून के उद्योगपतियों से होटलों में बैठकें की और जमीनी स्तर पर कोई ऐसा कार्य नहीं किया। जिससे उनको याद किया जा सके। डा श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री ने अपने विस हरोली के लिए ही बीबीएन के उद्यमियों से भारी मात्रा चंदा एकत्रित कर अपना व अपने चहेतों का विकास किया। यहां तक कि बीबीएन के उद्यमियों से वहां जबरन सीएसआर के तहत कई कार्य करवाए गए, जो कि बददी में लगने थे।
प्रदेश सदस्य ने कहा कि हम सब जानते हैं, कि किस प्रकार अग्रिहोत्री का परिवार मंत्री रहते हुए किस तरह जबरन उगाही में लगे रहे। दून व नालागढ़ औद्योगिक क्षेत्रों के लिए उनका कोई योगदान नहीं रहा और अगर है तो उस पर श्वेत पत्र जारी करके। औद्योगिक क्षेत्र बददी में उन्होने कई रेन शैल्टरों व फुटपाथों का उदघाटन जरुर किए है, जो कि एक छोटे अधिकारी का काम होता है।
अपने क्षेत्र में जबरन निवेश खींचने के चक्कर में उन्होने बीबीएन औद्योगिक क्षेत्र का विनाश कर दिया। उनकी पार्टी में राजा व सुक्खू में जिस प्रकार मार धाड की जंग चली हुई है। उसको लेकर मुकेश पहले उसको संभाले और सीएम व भाजपा की की चिंता न करे। यह सरकार दस साल के लिए बनी है। बढिया काम कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply