नितेश सैनी/सुंदरनगर
जिला कांग्रेस कमेटी सुंदरनगर की बैठक जिला कार्यालय सुंदरनगर में जिला अध्यक्ष पवन ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें सभी जिला के पदाधिकारी व सदस्यों, ब्लॉकों के अध्यक्ष व सभी अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस बैठक में जिला अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा कि जिला से निष्कासित किए गए नेताओं और बागी कार्यकर्ताओं को किसी भी सूरत में घर वापिसी नहीं होगी।
     उन्होंने बताया कि यह निष्कासित लोगों ने सत्ता सुख भोग कर पार्टी के साथ ही गद्दारी की है। जिसके पार्टी के पास पुख्ता सबूत है। उन्होंने बैठक में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत किया जाएगा। उन्होंने सभी पांचों ब्लॉको के अध्यक्षों को कहा कि 15 जुलाई से पहले बूथ स्तर पर सदस्यता की जाए। इन बूथों पर की गई सदस्यता को जिला कार्यालय में जमा करवाया जाए।
    साथ में हिमाचल प्रदेश की प्रभारी रजनी पाटिल के सुंदरनगर के प्रस्तावित दौरे पर भी चर्चा कि गई। जिला प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि बैठक मे सभी जिला के पदाधिकारियों एवं ब्लॉकों के अध्यक्षों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों पर संगठन की मजबूत करने पर विचार व सुझाव रखे।
     इस अवसर पर लाल सिह कौसल, जिला प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान, जिला महासचिव भूप सिंह ठाकुर, अनिल शर्मा जागृति राणा, पदमा शर्मा, रविन्द्र कुमार गोल्डी, मीरा कुमारी, दिनेश शर्मा, हेमंत शर्मा, लकस्ररी राम, हीर सिंह ठाकुर, पृथ्वी सिह नेगी, प्रेम सिह ठाकुर, महेश राज, शिवानी चौहान, रिन्कु चंदेल, शंकर सिंह, प्रेम लाल, जसवंत सिंह, संत राम, संजय मैहता, हरमेश अवरोल, संदीप ठाकुर, सिधु राम, दलीप सं यान, नीलमणी, जगदीश नायक, प्रताप राणा, अक्षय कुमार, भुवनेशवर लाल, मेहर सिंह, बौध राज, बिहारी लाल, जोगिंद्र सिंह, फते राम, कृष्ण चंद समेत सभी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply