एमबीएम न्यूज़ /सुंदरनगर
विद्युत विभाग की ओर से पुराना बाजार क्षेत्र के बिल जमा करवाने की तारीख 25 जून निर्धारित की थी। इसके लिए उपभोक्ताओं को संस्कृत कालेज के परिसर में स्थित विभाग के कार्यालय में बिल जमा करवाने थे। बिल जमा करवाने के लिए लोग दस बजे से पहले ही यहां पर पहुंचने शुरू हो गए। लंबा इंतजार करने के बाद भी विभाग का कोई कर्मचारी बिल लेने के लिए नहीं पहुंचा।

बिल जमा करवाने के लिए विभागीय कर्मचारी का इंतजार करते लोग

     इस दौरान भारी धूप में लोगों को इंतजार करना पड़ा। बिल जमा करवाने आए लोगों ने इसकी सूचना विभाग के मुख्य कार्यालय को दी जहां से करीब एक घंटे की देरी के उपरांत विभागीय कर्मचारी को बिल जमा करने के लिए भेजा गया।
    इस दौरान लोगों को धूप में खासी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। बिल जमा करवाने आए अजय, शिवम, एलडी शर्मा, बंसल, सहित कई उपभोक्ताओं ने बताया कि विभाग की ओर से तिथि निर्धारित करने के बाद ही वे बिल जमा करवाने के लिए आए हैं।
    उन्होंने बताया कि यदि निर्धारित तारीख से पूर्व भोजपुर स्थित विभाग के मुख्य कार्यालय में बिल जमा करवाने जाएं तो वहां से यह कहकर वापस भेज दिया जाता है कि पुराना बाजार के उपभोक्ताओं के लिए अलग से दिन निर्धारित किया गया होता है। वहीं पुराना बाजार में भी समय पर बिल लेने वाले कर्मचारी नहीं पहुंचते जिस कारण उनका सारे दिन का काम प्रभावित हो जाता है।
     लंबे समय तक विभाग के किसी कर्मचारी के न आने के कारण कई लोग वहां से वापस भी लौट गए लेकिन कर्मचारी के आने के उपरांत उन्हें दोबार बिल जमा करवाने के लिए आना पड़ा। वहीं इस संबध में विद्युत विभाग के एक्सईएन ई. विकास शर्मा ने बताया कि जिस कर्मचारी की ड्यूटी बिल लेने के लिए लगाई गई थी वह अचानक बिमार हो गया ऐसे में दूसरे कर्मचारी को बिल लेने के लिए भेजा गया जिस कारण देरी हुई। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि को समय पर कर्मचारियों को बिल लेने के लिए भेजा जाता है।
Share.

About Author

Leave A Reply