एमबीएम न्यूज़ /शिमला 
शनिवार को एसएफआई हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने रजिस्ट्रार के के शर्मा को मांग पत्र सौंपा। एसएफआई ने कहा है कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने 2 जुलाई से पीजी कोर्स के लिए काउंसलिंग करवाने का निर्णय लिया गया था। वही B.Ed चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं  भी 25 जून से 06 जुलाई  तक होगी। जिसके कारण अनेकों छात्रों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है।
एसएफआई ने कहा कि काउंसलिंग तथा परीक्षा एक ही दिन होने के कारण छात्र या तो अपनी परीक्षाएं दे पाएंगे या फिर कॉउंसलिंग में आ पाएंगे। एसएफआई ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन को काउंसलिंग तथा परीक्षाओं का समय अलग-अलग रखना चाहिए था। ताकि छात्र दोनों जगह अपनी उपस्थिति सुनिश्चित दर्ज करवा सकते।
   एसएफआई ने मांग की है कि B.Ed चौथे सेमेस्टर की वह  परीक्षाएं जोकि  2 जुलाई या 2 जुलाई के बाद होनी तय की गई है उन्हें 8 जुलाई 2018 के बाद आयोजित किया जाए। जिससे छात्र अपनी काउंसलिंग को सुनिश्चित कर सके। एसएफआई ने कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ एसएफआई जरा भी सहन नहीं करेगी।
     यदि छात्रों को काउंसलिंग में उपस्थित होने का मौका नहीं दिया गया तो विश्वविद्यालय प्रशासन इसका परिणाम भुगतने को तैयार रहें। इस मौके पर अध्यक्ष जीवन ठाकुर व सचिव अनिल नेगी सहित  दर्जनों छात्र मौजूद थे।
Share.

About Author

Leave A Reply