एमबीएम न्यूज़/बददी
बददी तहसील के तहत गुल्लरवाला में आयोजित ओपन नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब दीपू -9 गुल्लारवाला ने कब्जाया। शुक्रवार को संपन प्रतियोगिता के समापन में दून हल्के के विधायक परमजीत सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए आयोजक को 11,000 रूपये की राशि भेंट की तथा विजेता उपविजेता टीमो को इनाम भी बांटे। यूथ क्लब के संयोजक गोगी ने बताया की फाइनल मुकाबले में दीपू -9 ने टॉस जित के पहले गेंद बाजी का निर्णय लिया।

क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता व उप विजेता टीम मुख्य अतिथि के साथ

मिंटू -9 ने ब्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुक्सान पर 59 रन का स्कोर विपक्षी टीम के समक्ष रखा जवाब में दीपू 9 की टीम ने बिना कोई विकेट खोये हुए यह स्कोर पूरा कर के प्रतियोगिता जीत ली। गोगी ने बताया इस प्रतियोगिता में 2 दर्जन से अधिक टीमो ने भाग लिया। मैन ऑफ दा सिरीज का खिताब झाड्माजरी के साहिल ठाकुर को मिला वहीं और मैन ऑफ दा मैच का खिताब दीपू टीम के संजू को मिला।
खिताब जितने वाली टीम को 15,000 की राशि व ट्राफी देकर स मानित किया गया जबकि उप विजेता टीम को 71,00 रुपुए की राशि व ट्राफी देकर स मानित किया गया । इस अवसर पर पंचायत के पूर्व सरपंच राजेन्द्र धीमान, पूर्व प्रधान दीवान चन्द, हरीश कुंडलस, हरनेक ठाकुर, मुकत्यार लादी, गोगी गुर्जर, कुलविंदर, हरविंदर, मिंटू, निंधी, बब्बी, दर्शन, विक्की, जस्सी, मंदीप सिंह, राकेश धीमान, राणा, हेमा, रोडा, कालू, दीपू धीमान, गुरमुख, भीम व अन्य यूथ क्लब के मे बर उपस्थित थे।

Share.

About Author

Leave A Reply