एमबीएम न्यूज़ / हमीरपुर
उपमंडल बड़सर की ग्राम पंचायत धंगोट में बंदरों के झुंड ने गाँव की एक महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बड़सर अस्पताल प्रशासन ने हमीरपुर रैफर कर दिया। हालांकि महिला की तबियत में अब सुधार बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुधवार को बडू गाँव की 55 वर्षीय रक्षा देवी अपने घर की छत पर काम कर रही थी, की अचानक बंदरों के एक झुंड ने उसपर हमला कर दिया। बंदरों के हमले के दौरान महिला अपने आप को बचाने के चक्कर में अफरा.तफरी में घर की छत से नीचे गिर गई।
जिससे महिला को चोटें पहुंची है। ग्रामीणों ने घायल महिला को उपचार के लिए बड़सर अस्पताल पहुंचाया। जहां से महिला की गंभीर चोटों को देखते हुए उसे हमीरपुर अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं बीडीसी सदस्य सुभाष रठौर ने बताया कि क्षेत्र में बंदरों के आंतक से लोग खौफजयादा है।
पहले ये बंदर फसलों को नुकसान पहुंचा रहे थे लेकिन अब घरों में घुसकर इंसानों को भी नुक्सान पहुंचाने लगे है उन्होंने बताया कि बंदरों से परेशान लोगों ने संबंधित विभाग से कई बार समस्या की गुहार लगाई जाक चुकी है लेकिन विभाग लोगों की इस समया को हल करने में कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है जिसका खामियाजा गाँव के रक्षा देवी को भुक्तना पड़ा है। इस संबध में डीएफओ हमीरपुर प्रीति भंडारी का कहना है कि इस बारे उनके पास अभी कोई शिकायत नहीं पहुंची है। फिर भी मौके पर विभागीय कर्मचारियों को भेजा जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply