वी कुमार / मंडी 

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। राम स्वरूप शर्मा का कहना है किपाकिस्तान और चाईना से ज्यादा चिंतित देश के विपक्षी दल नजर आ रहे हैं और सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर सता रहा ह। यह बात उन्होंने सर्किट हाउस मंडी में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कही।

    बुधवार को राम स्वरूप शर्मा ने दिनभर सर्किट हाउसमंडी में जनसमस्याएं सुनी और अधिकारियों के साथ बैठक करके विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान पत्रकारों के साथ बात करतेहुए राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि यूपी में सपा और बसपा का गठबंधन सभी ने देख लिया जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से ही हुआ। अब ममता बैनर्जी पीएम के डर से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि विपक्षी दल किसी न किसी तरह से केंद्र सरकारको बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं और इसके लिए वह आए दिन नए.नए हथकंडे भी अपना रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि जनहित की बातें संसद में न हों और महत्वपूर्ण बिलों को पास होने से लटकाया जा सके इसके लिए विपक्षी दल सदन को नहीं चलने दे रहे हैं। लेकिन देशअब एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता सौंपने का मन बना चुका है। राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि देश के साथ-साथ प्रदेश में भीविपक्षी दल चिंतित हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने ऐतिहासिक बजट पेश करके विपक्षी दलों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि मंडीजिला पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त हो गया है क्योंकि यहां एक भी सीट पर कांग्रेस को जीत हासिल नहीं हो पाई है।

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्तअभियान के साथ-साथ देश बाकी दलों से भी मुक्त हो रहा है और यही कारण है कि पाकिस्तान और चाईना से ज्यादा भयभीत विपक्षी दलनजर आ रहे हैं। और बसपा का गठबंधन सभी ने देख लिया जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से ही हुआ।अब ममता बैनर्जी पीएम के डर से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

    राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि विपक्षी दल किसी न किसी तरह से केंद्र सरकारको बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं और इसके लिए वह आए दिन नए-नए हथकंडे भी अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनहित की बातें संसद में न हों और महत्वपूर्ण बिलों को पास होने से लटकाया जा सके इसके लिए विपक्षी दल सदन को नहीं चलने दे रहे हैं। लेकिन देश अब एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता सौंपने का मन बना चुका है।

     राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि देश के साथ-साथ प्रदेश में भी विपक्षी दल चिंतित हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने ऐतिहासिक बजट पेश करके विपक्षी दलों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि मंडी जिला पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त हो गया है क्योंकि यहां एक भी सीट पर कांग्रेस को जीत हासिल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त अभियान के साथ-साथ देश बाकी दलों से भी मुक्त हो रहा है और यही कारण है कि पाकिस्तान और चाईना से ज्यादा भयभीत विपक्षी दल नजर आ रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply