हमीरपुर/टौणी देवी 
क्षेत्र के बमसन ब्लाक के बारीं गाँव में शीघ्र ही पाँच सोलर लाइट्स लगाई जाएगी। इसके लिए संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर सांसद निधि से धन उपलब्ध करवाएंगे। सोलर लाइट्स लगने से गाँव की महिलाओं, बच्चों व बजुर्गो को अंधेरे में भी रास्तों पर चलने में सुविधा मिलेगी।
     भाजपा महिला मोर्चा सुजानपुर की महासचिव अर्चना चौहान ने सांसद अनुराग ठाकुर से बारीं गाँव के लिए पाँच सोलर लाइट्स स्वीकृत करने की माँग की थी। सोमवार को सांसद अनुराग ठाकुर बारी मंदिर में ग्रामीणों से मिले और सोलर लाइट्स के लिए सांसद निधि से बजट प्रदान करने का पूरा भरोसा दिया।
      सांसद अनुराग ठाकुर ने बारीं गाँव की कई अन्य समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने सोलर लाइट्स लगाने बारे,  मंदिर में सामुदायिक भवन की दूसरी मंज़िल बनाने, बारीं के बंद पड़े सरकारी स्कूल में स्क़िल डेवलपमेंट संस्थान खोलने व बारी मंदिर में एटीएम लगवाने की बात कही। उन्होंने गाँव की सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का आश्वासन दिया है।
     इस मौके पर शिव मंदिर कमेटी प्रधान सुनील चौहान ने अनुराग ठाकुर को माता की चुन्नरी भेंट की। वहीं पूर्व पंचायत प्रधान देशराज चौहान, रोशन लाल, आनंत राम परमार, मनोहर लाल शर्मा, करमवीर, हरबंस सिंह, सुनील ठाकुर सहित अन्य ग्रामीण इस मौक़े पर मौजूद रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply