एमबीएम न्यूज़ / बद्दी
लंबे समय से जीत के लिए तरस रही नालागढ़ प्रशासन की टीम रॉयल टाईटन को आखिर जीत नसीब हो ही गई। उसने दून वैली स्टेडियम खेले गए मैत्री मैच में बीबीएन क्रिकेट लीग की चैंपियन रहे वॉयस आफ बददी को पांच विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई। फाइनल मैच हिमाचल दिवस पर खेला जाएगा। वॉयस आफ बददी के कप्तान सुरेंद्र शर्मा ने टॉस जीत कर पहले खेलने का निर्णय लिया और उसके ओपनर राजन नेगी व हेमंत शर्मा खास नही कर सके। उसके बाद विकास राजा ने 40 व प्रदीप धीमान ने 30 रन बनाकर पारी को कुछ संभाला लेकिन उसके बाद मिडल आर्डर बुरी तरह लडखडा गया और आया राम गया राम सिलसिला चला रहा।

नालागढ़ प्रशासन की टीम अपने कप्तान प्रशांत देष्टा के साथ विजयी चिन्ह बनाते हुए

  बददी की टीम पूरे ओवर ाी नहीं खेल पाई। जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी नालागढ़ प्रशासन रॉयल टाईटन की टीम के ओपनर व कप्तान एस.डी.एम प्रशांत देष्टा व 27 व अजय ठाकुर ने 70 रन बनाकर एक लंबी सांझेदारी की और मैच को एक तरफा बना दिया। हालांकि बददी की टीम ने छोटे अंतराल पर चार झटके देकर मैच में वापिसी की लेकिन कम स्कोर होने के कारण उनका प्रयास विफल रहा और 14वें ओवर में ही मैच नालागढ ने अपनी झोली में डाल लिया।
  एसडीएम प्रशांत को सर्वश्रेष्ठ खिलाडी व अजय ठाकुर को शानदार अर्धशतक के लिए मैन आफ दी मैच के खिताव से नवाजा गया। एसडीएम प्रशांत ने बताया कि हम शारीरिक रुप से भी फिट रहें इसलिए ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। उन्होने कहा कि सीरीज का तीसरा व अंतिम फाइनल मैच 15 अप्रैल को दून वैली मैदान में ही हिमाचल दिवस पर खेला जाएगा और दोनो टीमें फुल फार्म में है। मैदान उपलब्ध कराने व बेहतर व्यवस्था करने के लिए दून वैली स्कूल के निदेशक राजीव शर्मा का धन्यवाद किया गया जो कि हर समय खेल को बढावा देने के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होने कहा कि अब हिमाचल दिवस पर दोनो टीमो में रोचक जंग होने की संभावना है क्योंकि दोनो टीमें 1-1 मैच जीतकर खिताब के लिए भिडेंगी।
Share.

About Author

Leave A Reply