एमबीएम न्यूज़ / हमीरपुर
भोरंज में एक गरीब परिवार का आशियाना जलकर राख हो गया। उपमंडल भोरंज के अंतर्गत ग्राम पंचायत भलवानी के गांव कल्याल में मंगलवार रात्रि एक दो मंजिला स्लेटनुमा मकान राख हो गया। जिससे गरीब बीपीएल परिवार बेघर हो गया। आगजनी की घटना से गरीब परिवार का लगभग 4 लाख का नुकसान हो गया।

demo pic

    उपप्रधान राजेश शर्मा की जानकारी अनुसार कल्याल गांव की राममूर्ति पुत्र नरैण सिंह के घर अचानक आग लगने से घर राख हो गया। जिससे गरीब परिवार बेघर हो गया। गौरतलब है कि इसी घर से अभी 10 से 15 दिन पहले बेटी की शादी की है रात को बिजली की आंख मिचौली के चलते घर मे आग लग गई।
     जिसे देखते ही देखते सारे घर मे आग लग गई घर के सदस्यों के शोर को सुन कर ग्रामीण भी इकट्ठे हुए और सभी मिल कर आग बुझाने का प्रयास करने लगे और अग्निशमन को भी सूचित कर दिया गया। लेकिन ग्रामीणों की कोशिश से भी कोई काम नहीं बना। जब तक अग्निशमन की गाड़ी पँहुची तब तक गरीब परिवार का आशियाना राख हो चुका था। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।
     उधर भोरंज के तहसीलदार अमर सिंह ने बताया कि आग लगने से राममूर्ति का मकान जलकर राख हो गया है, जिससे काफी नुकसान हुआ है। आगजनी की घटना से नुकसान होने पर परिवार को 10 हजार रूपए की फौरी राहत दी गई है।
Share.

About Author

Leave A Reply