बिलासपुर(एमबीएम न्यूज़): राज्य स्तरीय नलवाडी मेले के दौरान करवाई जा रही खेलकूद प्रतियोगिता के कबड्डी मैच के फाइनल का  शुभारम्भ सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुभाष ठाकुर ने किया। उन्होने कहा कि जिला खेलों का हब है। राज्य स्तरीय नलवाडी मेला के दौरान भी खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए विभिन्न खेल स्पर्धाओं का आयोजन किया जा रहा है।

  नलवाड़ी मेले में कबड्डी खेलते खिलाडी

  यह स्पर्धाएं जहां लोगों में मेले के दौरान   मनोरंजन व आकर्षण का केन्द्र रहेगीं वहीं युवाओं को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का मौका भी प्राप्त होता है। इससे पहले जिला युवा सेवाएं एंव खेल अधिकारी श्याम लाल कौण्डल ने फाइनल मैच के शुभारम्भ पर मुख्यातिथि विधायक सदर विधान सभा क्षेत्र सुभाष ठाकुर को सम्मानित किया।
  जिला युवा सेवाएं एंव खेल अधिकारी श्याम लाल कौण्डल ने बताया कि राज्य स्तरीय नलवाडी मेला के दौरान खेल प्रतिस्पर्धाए कबड्डी के पहले सेमी फाइनल मैच में बीबीएन सोलन और स्टेट हॉस्टल के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जिला स्टेट हॉस्टल ने 22 अंक तथा बीबीएन सोलन ने 52 अंक हासिल कर स्टेट हॉस्टल को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई तथा द्वितीय सेमी फाइनल में साई प्रशिक्षण केन्द्र ने सोलन की टीम 36-34 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
  कबड्डी का फाइनल मैच बीबीएन सोलन और साई प्रशिक्षण केन्द्र बिलासपुर की टीमों के बीच में हुआ जिसमें बीबीएन सोलन ने 41 अंक प्राप्त कर 11 अंकों की बढत हासिल कर साई प्रशिक्षण केन्द्र पर जीत हासिल की और कबड्डी प्रतियोगिता का विजेता बना।
Share.

About Author

Leave A Reply