हमीरपुर (एमबीएम न्यूज़) : बड़सर के साथ लगते गांव बरोली में एक घर में ताला तोड़ कर गहने व नगदी चुराने का मामला सामने आया है। महिला मंजू बाला गत शाम अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। दूसरे दिन सुबह दरवाजे के ताले टूटे पाए तथा अलमारी से गहने व 20 हजार रूपए की नगदी चुरा ली गई। महिला ने पुलिस को चोरी की सूचना दी।
     पुलिस ने मौके पर निरीक्षण किया तथा महिला के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक बरोली गांव की मंजू बाला पत्नी सतीश कुमार ने बताया कि उसके पति सतीश कुमार सेना में कार्यरत हैं तथा स्वयं बड़सर में एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। रविवार शाम को बच्चों के साथ अपने मायके नैण गांव गई हुई थी। बच्चों की परीक्षाओं के चलते सुबह वापिस लौट आई।
     उसने देखा घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। कमरे के अंदर अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था तथा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने अपने परिवार वालों तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि अलमारी से सोने का मंगलसूत्र कानों की बालियां, टॉप्स जोड़ी, झुमके, चांदी की चार जोड़ी चोरी हो गई।
      इसके आलावा अलमारी से 20 हजार की नगदी भी गायब है। पुलिस ने मौके पर जांच की तथा महिला के बयान दर्ज कर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।   डीएसपी धर्म चंद वर्मा का कहना है कि बरोली में महिला ने घर में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला मायके गई हुई थी तथा घर में कोई नहीं था।
     पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि बाहर होने पर घर में गहने व आभूषण न रखें।
Share.

About Author

Leave A Reply