बिलासपुर (अभिषेक मिश्रा) : रोपड़-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग 205 पर विनायकघात के पास रविवार शाम को एक ट्रक ने 36 वर्षीय दीप राज को टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद यह ट्रक मौके से फरार हो गया और दीप राम की मौके पर ही मौत हो गई।
   प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे अपने घर के सामने विनायकघाट के पास कुछ सामान लाने के लिए दुकान पर गया और सड़क पार करते समय अज्ञात ट्रक ने दीप राज को कुचल दिया। इस हादसे के बाद स्थानीय लोग उसे अपने निजी वाहन में क्षेत्रीय अस्पताल ले गए, जहाँ पर तैनात चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।
    सोमवार को दीप राम का हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। टक्कर मारने वाले ट्रक का किसी ने भी नंबर नही पढ़ा है। गौरतलब है कि 36 वर्षीय दीप राज के माता-पिता नही है और भाई-भाभी भी स्वर्ग सिधार चुके है।
     गरीब परिवार से संबध रखने वाला दीप राज दिहाड़ी लगा कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था जिसके जाने के बाद अब इस परिवार में केवल उसको धर्मपत्नी और डेढ़ वर्षीय लड़की है। पुलिस ने इस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला दर्ज करके अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी गई है।
Share.

About Author

Leave A Reply