हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़): भोरन्ज उपमण्डल की ग्राम पंचायत गरसाहड के गांव साही से 40 वर्षीय यशवीर सिंह अचानक लापता हो गया था और उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी भोरंज थाना में दर्ज करवाई थी। लेकिन वह शुक्रवार शाम को घर लौट आया है। गौरतलब है कि यशवीर सिंह भरेडी डाकघर में डाकिया के पद पर तैनात है।
   यशवीर सिंह की पत्नी सुमन कुमारी ने बताया कि सुबह 10 बजे से घर से डाकघर के लिए ड्यूटी पर गए। परंतु भेरडी बाजार में स्कूटी लगाने के बाद वहां से गायब हो गया था। पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया कि साढे 12 बजे यशवीर सिंह को भरेडी बाजार में देखा गया था। परन्तु शाम के घर न पहुंचने पर उनके मोबाइल पर भी कॉल की तो मोबाइल बंद आ रहा था।
   मोबाइल के बंद होने की वजह से यशवीर सिंह का कोई अता-पता न लगने पर जगह-जगह जाकर तलाश किया और फोन पर भी रिश्तेदारों से यशवीर सिंह के आने के बारे में पूछा। परंतु सभी रिश्तेदारों ने उसके न आने की बात कही। पत्नी सुमन कुमारी ने बताया कि हर रोज ड्यूटी देने के बाद जल्दी ही घर पहुंच जाते थे। परन्तु वीरवार को घर वापिस नहीं आये जिस कारण यशवीर सिंह के गुम होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोरंज थाना में दर्ज करवा दी थी।
  लेकिन शुक्रवार शाम को वह सकुशल घर आ गया है, जिससे उसके परिजनों ने राहत की सांस ली है। यशवीर ने बताया कि वह मण्डी जिला के पंडोह की तरफ किसी काम से गया था। भोरंज एसएचओ राजीव लखनपाल ने गरसाहड साही गांव के यशवीर सिंह के घर वापिस आने की पुष्टि की है और उसे स्वस्थ बताया है।
Share.

About Author

Leave A Reply