हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़): प्रदेश पंचायत पशु सहायक संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल ने समीरपुर में मुलाकात कर उनके लिए अनुबंध नीति बनाने के लिए सहयोग की गुजारिश की है। प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व सीएम को सौंपे मांगपत्र में जिक्र किया है कि गत पांच वर्षों से कार्यरत इन पंचायत पशु सहायकों के लिए प्रदेश सरकार अभी तक कोई अनुबंध नीति तैयार नहीं कर पाई है।
     हालांकि इस बैच में 255 पशु सहायक अनुबंध पर आ चुके हैं, लेकिन बाकि के 530 पशु सहायक भी अपने अनुबंध का इन्तजार कर रहे हैं।भाजपा चुनाव घोषणा पत्र में भी पशु सहायकों के लिए अनुबंध नीति बनाने का उल्लेख किया गया था। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भी उनकी मांगों पर गौर नहीं किया जा रहा है।
   प्रतिनिधिमंडल ने अपने मांग पत्र में पूर्व सीएम से गुजारिश की है कि वर्ष 2012 से कार्यरत सभी पशु सहायकों के लिए अनुबंध नीति बना कर वेटनरी फार्मासिस्ट के पदनाम उन्हें अनुबंध प्रदान करवाए जाने में वह उनका सहयोग करें। पूर्व सीएम ने पशु सहायकों की समस्याओं को गौर से सूना और उन्हें आश्वासन दिया की शीघ्र उनकी समस्या का समाधान करवाया जाएगा इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पशु सहायक पूर्व सीएम से मिलने पहुंचे थे।
Share.

About Author

Leave A Reply