पावंटा साहिब (एमबीएम न्यूज़) : क्षेत्र के पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी ने मौजूदा भाजपा विधायक सुखराम चौधरी पर आज पलटवार करते हुए कहा कि सुखराम चौधरी क्षेत्र के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि सड़क व पुल की मंजूरी महज 15 दिन में नहीं मिल जाती।

पत्रकारवार्ता के दौरान बातचीत करते किरनेश जंग चौधरी

   पूर्व विधायक मौजूदा विधायक के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें वर्तमान सुखराम चौधरी ने कहा था कि उन्होंने बीते 9 मार्च को पावंटा डाकपत्थर सड़क को एमडीआर श्रेणी में डलवा दिया है और उत्तराखंड और हिमाचल को जोड़ने वाले भगानी पुल की मंजूरी को लेकर मुख्यमंत्री को राजी कर लिया है।

   किरनेश जंग ने यहां स्थानीय होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में स्पष्ट किया कि ग्राम पंचायत भंगानी से उत्तराखण्ड के डाकपत्थर को जोडने वाली सड़क को अपग्रेड करवाने के लिए पिछले कई सालों से प्रयासरत थे। इस संबंध में कार्रवाई पिछले कई सालों से शुरू की गई थी। उसी का नतीजा है कि अब यह सड़क एमडीआर के तहत मंजूर हुई है और वर्तमान में अब विधायक केवल इस बात का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं।

    किरनेश जंग ने बताया कि उत्तराखंड और हिमाचल को जोड़ने वाले पुल के लिए 50 करोड़ की डीपीआर तैयार करके विभागों को भेजी गई है। लेकिन केंद्र सरकार की मंजूरी ना मिलने पर पुल का काम अटक गया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही वर्तमान विधायक के संरक्षण में माफिया राज हावी हो गया है। क्षेत्र में वनों में अंधाधुंध कटान हो रहा है और अवैध खनन जोरों पर चल रहा है।
इस अवसर पर कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि शहर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। क्षेत्र में सभी पुरूष और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं और पावंटा के जनप्रतिनिधियों व राजनीतिज्ञों के हाथ से पुलिस और प्रशासन की लगाम छूट गई है। अश्वनी शर्मा ने पांवटा साहिब में संगठन में फूट को लेकर पूछे गए सवाल पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पावटा साहिब में सभी कांग्रेसजन एक है और आगामी लोकसभा चुनाव में विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को भारी बढ़त दिलाई जाएगी।

    उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में जनता के दिए फैसले को उन्होंने मंज़ूर किया है और अब वे सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाने को बिल्कुल तैयार हैं। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी, नगर अध्यक्ष असगर अली, पार्षद हरविंदर कौर, पूर्व पार्षद कर्मवीर, जिला सचिव विशाल वालिया सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे। 

Share.

About Author

Leave A Reply