ऊना (एमबीएम न्यूज़): जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते गांव पंजावर में खेतों में घास लेने गई एक महिला पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। मधुमक्खियों ने महिला को बुरी तरह से काट दिया है और मधुमक्खियों का दंश महिला के पूरे शरीर में फैलने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल महिला क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है। 
         मिली जानकारी के अनुसार हरोली के पंजावर की रहने वाली वंदना 25 पत्नी प्रदीप कुमार रोजाना की तरह गत देर सायं घर के समीप खेतों में घास लेने गई थी तो वहां पर अचानक एक मधुमक्खियों का झुंड आ गया और उस पर हमला बोल दिया। वंदना के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठे हुए और कड़ी मश्क्कत के बाद वंदना को मधुमक्खियों के चंगुल से बचाया। तब तक मधुमक्खियों ने वंदना के सिर, मुंह व बाजुओं सहित पूरे शरीर पर बुरी तरह से काट खाया।
       मधुमक्खियों का दंश वंदना के शरीर में फैलने से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और परिजनों ने उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। जहां पर तैनात चिकित्सक ने महिला की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कर लिया। उधर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के एमएस डा. भारत भूषण कटोच ने बताया कि महिला की हालत पहले से बेहतर है और महिला अस्पताल में उपचाराधीन है।
Share.

About Author

Leave A Reply