नाहन (एमबीएम न्यूज): बर्मापापड़ी पंचायत के कंडईवाला गांव में दोपहर बाद रिहायशी छप्परों समेत तीन पशुशालाएं आग की भेंट चढ़ गई। आगजनी की घटना में हालांकि किसी जानी नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया। जानकारी के अनुसार कंडईवाला गांव में शार्ट सर्किट से एक छप्पर में आग लग गई।

 आगजनी के बाद का दृश्य

   देखते ही देखते साथ लगते छप्परों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके साथ ही तीन पशुशालाएं भी आग की चपेट में आ गई। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने के लिए भरसक प्रयास किए, लेकिन घासफूस से बने छप्पर जलकर राख हो गए। यह रिहायशी छप्पर और पशुशालाएं दर्शन लाल, लज्जराम, रमेश चंद, श्याम लाल, कैलाश की बताई जा रही है।

   रिहायशी छप्परों व पशुशालाओं में अनाज के ड्रम, भूस, विद्युत मोटरें, इलेक्ट्रिक उपकरण फर्राटा, बिस्तर सहित अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया। इस आगजनी में करीब चार लाख का नुकसान आंका गया है। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

  इसके अलावा पंचायत उपप्रधान द्वारा पुलिस को भी सूचित किया गया। बर्मा पापड़ी पंचायत के उपप्रधान प्यारे मोहन ने घटनास्थल पर पहुंच कर नुकसान का जायजा लिया।उन्होंने जिला प्रशासन से प्रभावितों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

Share.

About Author

Leave A Reply