ऊना (एमबीएम न्यूज़ ): सदर थाना के तहत विकास नगर में 50 वर्षीय व्यक्ति की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान पवन कुमार निवासी तलमेहड़ा के रूप में की गई है, जो कि विकास नगर में अपने रिशतेदार के पास आया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर जांच शुरू कर दी है। व्यक्ति ने जहर क्यों निगला, अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।
    जानकारी के अनुसार तलमेहड़ा निवासी पवन कुमार रविवार को विकास नगर में अपने रिश्तेदारों के पास रूका हुआ था। दोपहर को पवन कुमार ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। बिगड़ती तबीयत देखते हुए स्थानीय लोगों की मदद से पवन को तुरंत अस्पताल भर्ती करवाया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. एसके बंसल ने कहा कि गंभीर हालत के चलते पीडि़त को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।
   भरतगढ़ के समीप पहुंचने पर पवन कुमार की मौत हो गई। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है। मामले को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक जहरीला पदार्थ खाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
Share.

About Author

Leave A Reply