ऊना(एमबीएम न्यूज़ ): थाना सदर के तहत पड़ते एक गांव की 30 वर्षीय महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया है। जिसके चलते महिला की हालत इतनी बिगड़ गई कि परिजनों द्वारा महिला को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। फिलहाल महिला के स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार आया है। हालांकि अभी तक महिला द्वारा जहरीला पदार्थ निगलने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

      वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित महिला व परिजनों के बयान कलमबद्ध करने में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना सदर के तहत पड़ते एक गांव की 30 वर्षीय महिला ने गत देर सायं संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके चलते महिला की तबीयत बिगड़ने लगी और परिजनों ने महिला को आनन-फानन की स्थिति में उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में पहुंचाया।

     जहां पर तैनात चिकित्सक ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया। एसएमओ डा. रामपाल शर्मा ने बताया कि महिला की हालत किसी जहरीला पदार्थ निगलने से बिगड़ी और अब महिला की हालत पहले से बेहतर है। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित महिला व परिजनों के बयान कलमबद्ध करने में जुट गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply