ऊना (एमबीएम न्यूज़ ):  पुलिस थाना बंगाणा के तहत बल्ह में अज्ञात शातिरों ने एक रिहायशी मकान में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शातिरों ने घर से 50 हजार की नकदी सहित सोने के गहनों पर हाथ साफ किया है। जानकारी  के अनुसार बल्ह निवासी अंकुश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार सहित रक्कड़ कॉलोनी  में रहते हैं।
     लेकिन बल्ह में उनका पुश्तैनी मकान है। समय-समय पर अपने घर आना-जाना रहता है। जब वह अपने घर बल्ह आए तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे। घर के अंदर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। जब देखा तो घर से 50 हजार की नकदी, सोने के जेवरात  भी गायब थे।
    पीडि़त ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीडि़त पक्ष के ब्यान कलमबद्ध कर लिए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर फरार होने में सफल रहे हैं। पुलिस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। चोरी की घटना में पीडि़त परिवार का लाखों का नुक्सान हुआ है। उधर, एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही चोर पुलिस की गिरफ्त  में होंगे।
Share.

About Author

Leave A Reply