हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़ ): पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश में फैली सभी बुराईयों को समाप्त करने का वक्त आ गया है। इन बुराईयों के साथ-साथ   अब मतदाता कांग्रेस को भी सत्ता से बाहर कर देगे। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में एक  जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुजानपुर के चौगान का इतिहास महाराजा संसार चंद से जुड़ा हुआ तो है ही साथ में यह चौगान भाजपा के लिए बहुत सौभाग्य शाली है।
        फरवरी 2014 में लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहाँ पर बड़ी रैली को संबोधित किया था तब प्रदेश की चारों लोक सभा सीटें भाजपा ने जीती थी और प्रदेश में भाजपा को मिला वोट प्रतिशत पूरे देश में सबसे अधिक था। जो अपने आप में एक रिकार्ड था। प्रो0 धूमल ने चुटकी लेते हुए कहा कि सडकों में खड्डे और खड्डों में पानी कांग्रेस तेरे विकास की यही है कहानी।  आज सड़कें सबसे बड़ी समस्या बन गयी  हैं।
     जबकि पहाड़ी राज्य होने के कारण हवाई सेवा और रेल सेवा कम है तो सडकें ही हमारी जीवन रेखायें होती हैंद्य नई तो क्या बननी जो पुरानी हैं वो भी मेंटेन नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि  स्कूल जाने वाले बच्चों को वर्दी नहीं मिली।  हम देते थे अब वह नाराज हैं।  कॉलेज जाने वाले छात्रों को चालीस स्कूल की दीवारों पर कॉलेज  के बोर्ड टांग दिए गए  बुनियादी सुविधा नहीं दी।  रूसा लागू कर दिया,  शिक्षा का भट्ठा  बैठ गया है।
    पहले प्रदेश में 45 कॉलेज  होते थे तब भी संसाधनों की कमी रहती थी।  अब तो 55 और नए खोल दिए हैं, विद्यार्थी नाराज हैं।  हमने अपने चुनाव घोषणा पत्र में वायदा किया है की जो रूसा इस कांग्रेस सरकार ने बिना सोचे समझे लगाया है उसको सत्ता में आते ही रूसा को हटाएंगे जब तक पूरा प्रबंध नहीं होता। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर कांग्रेस ने युवाओं को ठगा है।  कर्मचारी डीए की किश्त के लिए दस – दस महीने इंतजार करते रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply