बिलासपुर (अभिषेक मिश्रा): प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है । इन विधानसभा चुनाव में जहाँ 9 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने है, तो इसके लिए 16 से 23 अक्तूबर तक प्रत्याशियों द्वारा नामांकन भरे जायेंगे । प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल करने का सिलसिला प्रदेश भर में शुरू हो गया है ।
      इसी कड़ी में मंगलवार को  जिला के नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने नामांकन पत्र भरा। स्वारघाट रिटर्निंग ऑफिसर चेत सिंह को अपना नामांकन सौंपा। नामांकन  प्रिक्रिया से पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एक विशाल रैली निकाल कर  रामलाल ठाकुर का स्वागत किया।
      वहीँ नामांकन भरने के बाद रामलाल ठाकुर ने विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस हाई कमान द्वारा उनपर भरोसा जताने को लेकर पार्टी राष्ट्रिय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सुखु का आभार जताया है ।
     रामलाल ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा नैनादेवी हलके में कई विकास कार्य करवाए गए है जिसको लेकर वह जनता के बीच जायेंगे और उनको पूरा भरोसा है की इस बार जनता विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाएगी ।
Share.

About Author

Leave A Reply