बद्दी(एमबीएम न्यूज़ ): बरोटीवाला के कालुझिंडा स्थित अग्रसेन विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने आईएमएस इजीनियरिंग कॉलेज गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) द्वारा आयोजित आल इंडिया खेलकूद प्रतियोगिता चक्रव्यूह 2017 में वॉलीबाल स्पर्धा में भाग लिया जिसमें विश्वविद्यालय की छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय की टीम ने  सैमीफाईनल में श्रीबाला कॉलेज, जयपुर  को हराकर फाईनल में प्रवेश किया तथा आईएमएस इजीनियरिंग कॉलेज गाजियाबाद और महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय के बीच खेले गये ।
      फाईनल मैच के कडे मुकाबले में महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय की वॉलीबाल टीम ने विजय प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। जहां विश्वविद्यालय की वॉलीबाल टीम को नकद 11000 रूप्ये तथा विजेता ट्राफी से पुरस्कृत किया गया। समारोह के अंत में विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिये गये। यहां ज्ञातव्य रहे कि इसे कडे मुकाबलों में विभिन्न प्रदेशों की 15 टीमों ने भाग लिया।
      विश्वविद्यालय की छात्रों के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 (डा0) आर.के. गुप्ता व प्रोजेक्ट इचांर्ज सुरेश गुप्ता  ने सभी खिलाडियों तथा विश्वविद्यालय के खेल एवं शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षक एवं प्रध्यापक तेज सिंह विष्ठ की मुक्तकंठ से प्रशंषा की। विश्वविद्यालय में  चल रही इन तमाम गतिविधियों के मददेनजर विद्यार्थियों के समुचित व्यक्तिगत व मानसिक विकास का लेवल निश्चित ही नई ऊंचाइयां  छूएगा।
      खिलाडियों ने अपनी सफलता को विश्वविद्यालय को अर्पित किया। उन्होने उचित मार्गदर्शन हेतु विश्वविद्यालय का आभार प्रकट किया और कहा कि उन्हे उ मीद है कि आने वाले समय में उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा।
Share.

About Author

Leave A Reply