मंडी(एमबीएम न्यूज़): जिला में कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा और जोरदार झटका लगा है। अनिल शर्मा के भाजपा में शामिल होने के बाद अब जिला और सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के सैंकड़ों पदाधिकारियों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सोमवार को जिला में कांग्रेस पार्टी में मौजूद अनिल शर्मा के सैंकड़ों समर्थकों ने आपात बैठक बुलाई और इसमें आपसी सहमति से कांग्रेस को छोड़कर अनिल शर्मा के साथ भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

      जिला के कुछ पदाधिकारी भाजपा में शामिल हुए हैं जबकि ब्लाक कांग्रेस कमेटी पूरी तरह से ही भाजपा में शामिल हो गई है। ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष धर्मपाल ने भी अपना त्यागपत्र देकर भाजपा दामन थाम लिया है। उन्होंने बताया कि जिला और सदर के करीब 300 पदाधिकारियों ने अनिल शर्मा की मौजूदगी में कांग्रेस को छोड़कर भाजपा दामन थाम लिया है और इसके आलावा दर्जनों पंचातयों के प्रतिनिधि भी अनिल शर्मा के समर्थन में आकर खड़े हो गए हैं।

     धर्मपाल ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने पंडित सुखराम,अनिल शर्मा और आश्रय शर्मा के साथ व्यवहार किया वह बर्दाशत के काबिल नहीं था। इस परिवार का सदर के विकास में अहम योगदान होने के साथ पूरे प्रदेश की राजनीति में अपना एक अलग जनाधार है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा ने सदर के विकास पर पूरा ध्यान दिया है और जनता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली है और आगे भी चलती रहेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply