मंडी (वी कुमार): ऑथर, एडवाइसमेंटरमोटिवेशनल स्पीकर और इंडेपेंडेंट एडवाइस के तौर पर कार्य कर रहे। हरियाणा सरकार के पूर्व आईएएस अधिकारी विवेक अत्रे 23 अक्तूबर को जिला में होंगे। स्वैच्छिक सेवानिवृति लेकर सामाजिक क्षेत्रों में अपना योगदान देने वाले विवेक अत्रे की मोटिवेशनल स्पीच को सुनने के लिए लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होते हैं और जिला वालों को यह मौका अपने घर द्वार पर ही मिलने जा रही है।

           कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल गुटकर की तरफ से ’’एक शाम अत्रे के नाम’’ से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम भ्यूली स्थित माता भीमाकाली मंदिर परिसर में होगा, जिसमें आईजी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी और गणमान्य लोग भी भाग लेंगे। इस बारे में आयोजित पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल के डायरेक्टर केके मेहता ने बताया कि 23 अक्तूबर को शाम बजे कार्यक्रम का आगाज होगा और करीब दो घंटे तक यह कार्यक्रम जारी रहेगा।

          उन्होंने बताया कि जो भी लोग कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं उन्हें इसके लिए पास हासिल करना होगा। यह पास कम्पीटेंट की तरफ से विभिन्न स्थानों पर लगाए गए स्टॉल पर नि:शुल्क मिलेंगे। पास के आधार पर ही कार्यक्रम में एंट्री होगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में विवेक अत्रे मोटिवेशनल स्पीच देंगेलेकिन यह स्पीच किस विषय पर होगी इसकी पहले से कोई जानकारी नहीं है।

          उन्होंने लोगों से इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आग्रह किया है। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब जिला में विवेक अत्रे का कोई कार्यक्रम होने जा रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply