हमीरपुर (एमबीएम न्यूज़ ): जो इंतजार प्रदेश की जनता कई दिनों से कर रही थी, वो इंतज़ार की घडिय़ाँ अब खत्म हुई हैं। झूठी घोषणाओं की सरकार के जाने का वक्त आ गया है। इस घोषणा के साथ यह संदेश बड़ा ही स्पष्ट है की प्रदेश में अब सत्ता का बदलाव होगा, माफिया राज खत्म होगा, भ्रष्टाचार ख़त्म होगा और महिलाओं के साथ होने वाले दुर्व्यवहार का भी अंत होगा। 
      जिला  में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही।प्रो0 धूमल ने विश्वास जताते हुए कहा की प्रदेश  की जनता भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी और रिकॉर्ड सीटें जीत कर एक लोक प्रिय सरकार प्रदेश में बनाएगी। प्रो0 धूमल ने चुनावी मुद्दों के सवाल पर कहा कि कहा कि प्रदेश में चुनावों में भ्रष्टाचार का मुद्दा सबसे बड़ा होगा।
     धूमल ने कहा कि  कांग्रेस सरकार ने बिना डीपीआर बनाये बहुत सारी योजनाओं का शिलान्यास केवल फट्टे लगा कर किया गया है जो चुनाव की हवा के साथ सब फट्टे उड़ जायेंगे और प्रदेश की जनता कांग्रेस को असली धरातल दिखायेगी। प्रो0 धूमल ने कहा कि पूर्व में हुए चुनावों में जनजातीय भाई बहनें समझते थे की उनको अपना मत व्यक्त करने का मौका नहीं मिलता और जब तक वहां चुनाव होता है तब तक सरकार बन गयी होती है अब यह समस्या भी सुलझ चुकी है। सारे प्रदेश में एक साथ चुनाव होगा और एक साथ परिणाम आएंगे।
      प्रो0 धूमल ने प्रत्याशियों की सूचि जारी होने के सवाल पर कहा की सधारणतय उम्मीदवारों की लिस्ट तभी जारी होती है जब चुनावों की घोषणा हो जाती है।  अब शीघ्र ही भाजपा के सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हो जायेगी।  प्रो0 धूमल ने कहा की भाजपा एक जुट होकर चुनाव मैदान में उतारेगी और अपने सभी उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताएगी।
     प्रदेश में एक आदर्श सरकार देकर हिमाचल को देश का सबसे विकसित राज्य बनाकर लोगों को राहत पहुंचाएंगे  जो भी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों में विश्वास रखते हुए भाजपा में आना चाहेंगे उनका स्वागत है।  प्रो0 धूमल ने कहा की प्रदेश  के चुनाव में हिमाचल के ही मुद्दे होंगे।  हिमाचल में तो मुख्यमंत्री और इनके परिवार का ही मुद्दा है।  हिमाचल की जनता प्रदेश के मुद्दों के आधार पर फैसला लेगी।  केंद्र की सरकार हमेशा ही प्रदेश की मदद करती रही है।
       बहुत कुछ केंद्र ने प्रदेश को दिया लेकिन प्रदेश सरकार इन सौगातों का लाभ उठाने में असफल रही है।  लेकिन हम सरकार बनाकर इन सौगातों का लाभ उठाएंगे और अविरल विकास प्रदेश का करवाएंगे।
प्रो0 धूमल ने वीरभद्र सिंह के ब्यान की हिमाचल में कोई मोदी फेक्टर नहीं होगा पर चुटकी लेते हुए कहा कि सबको याद है की यही बात वीरभद्र सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनावों से ठीक पहले कही थी की मोदी तीन बार के सीएम हैं और में छ: बार का हूँ और प्रदेश में कोई मादी लहर नहीं है।
      तब हिमाचल में इतना मोदी फेक्टर चला कि सारे देश में हिमाचल में सबसे ज्यादा वोट, 53े.8 फीसदी  भाजपा को मिले।  चारों की चारों सीटें लोस चुनाव में जीती।  पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव जीते। उपचुनाव जीते, शिमला का नगर निगम जीते। तीन जीत हम कर चुके हैं अब विस चुनाव जीत कर चौका हम लगायेंगे।  विधानसभा का चुनाव भारी बहुमत से हम जीतेंगे।
धूमल का लक्की  नंबर क्या फिर देगा साथ…
नौ तारीख चूँकि पूर्व सीएम का शुभांक भी है और इसी दिन चुनाव होगा इस सवाल के उत्तर में प्रो0 धूमल ने कहा यह प्राकृतिक सयोंग है और इस दिन इश्वर के साथ – साथ प्रदेश की जनता का भी आशीर्वाद भाजपा के उम्मीदवारों को मिलेगा।
Share.

About Author

Leave A Reply