बिलासपुर(अभिषेक मिश्रा): नृत्य में रूचि रखने वाले होनहारों के लिए मॉडिफिकेशन डांस एकेडमी धर्मशाला इस वर्ष भी डांस बैटल-2017 लेकर आई है। जिला में इसके ऑडिशन 10 अक्टूबर को जिला भाषा एवं संस्कृति विभाग के आडीटोरियम में हो रहे हैं।

          यह जानकारी देते हुए नवशक्ति संस्था के प्रवक्ता अनिल चौहान ने बताया कि पिछले वर्ष की अपार सफलता के बाद आयोजन मॉडिफिकेशन ग्रुप इस साल प्रतियोगिता को पूरे हिमाचल के प्रतिभागियों के लिए सुनहरा अवसर प्रदान करने जा रही है। उन्होंने बताया कि जिला में इसके आडिशन पार्टनर की भूमिका नवशक्ति निभा रही है।

          उन्होंने बताया कि एकल प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में 14 वर्ष तक एवं सीनियर वर्ग मे 14 से 28 वर्ष तक के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते है। उन्होंने बताया कि जिला भाषा एवं संस्कृति विभाग का कार्यालय जिला बस स्टैंड के निकट और जिला के सरकिट हाउस के पास ही है, इसलिए प्रतिभागियों को आने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

           इसका मैगा ऑडिशन 11 अक्तूबर को मैक्सीमस मॉल धर्मशाला में, 12 को एलाईंस अकाडमी कुल्लु में  व 13 को मैगा ऑडिशन, विशाल वैक्वेट हाल समखेतर मंडी में होगा। अनुभवी निर्णायकों द्वारा ऑडिशन में प्रतिभागियों की प्रतिभा का चयन किया जाएगा। उसके बाद चयनित प्रतिभागी का चयन होगा। प्रतियोगिता में सेमीफाइनल के दो राउंड होंगे, जिनमें एक राउंड बसंत रिर्जाट हमीरपुर तथा दूसरा राउंड धर्मशाला मोहली होटल देवदार में आयोजित किया जाएगा।

          सेमिफाइनल राउंड के बाद सेलब्रिटी गैस्ट अमित कुमार सोनी टीवी द्वारा आयोजित डांस वूगी वूगी रियेलिटी शो 2008 के विजेता रह चुके हैं, उनके द्वारा वर्कशॉप का संचालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मॉडिफिकेशन डांस एकेडमी धर्मशाला कई वर्षों से इस प्रकार के आयोजन करवा रही है।

         इस संस्थान के कई बच्चे पूरे देश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके है। इनमे से कुछ बच्चे जी टीवी के रियलिटी शो डांस प्लस रियल शो में भाग ले चुके हैं। इस प्रतियोगिता संबंधित जानकारी लेने के लिए 8628979400 पर संपर्क किया जा सकता है।

Share.

About Author

Leave A Reply