हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़ ): उपमंडल बड़सर में निजी बसों का परिवहन निगम द्वारा समय सारणी के अनुसार रूटों पर न चलने से क्षेत्र की जनता को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है । निजी बस मालिकों ने अपनी बसों को रुट पर चलाने के लिए अनुमति तो ली है लेकिन रुट पर बसों को अपनी मनमानी से चला रहे है । मामला घुमारवीं से बिझड़ी  मैहरें वाया बरठी, घोड़ी-धबीरी रुट पर चलने बाली  भारद्वाज  बस सर्विस एचपी 23 सी 3669 का है । यह निजी बस पिछले करीब दो माह से अपने रुट पर नहीं चली है।
        जिस कारण लोगों को भारी परेशानियाँ  उठानी पड़ रही है । रुट पर निरंतर बस न चलने के कारण लोगों की परेशानियों को देखते हुए ग्राम पंचायत जमली के प्रधान सतीश सोनी ने मंगलवार को जिला परिवहन विभाग के अधिकारियों अवगत करवाने व बस को निश्चित रुट पर समय सारणी के अनुसार चलाने के लिए एक प्रस्ताव पारित कर भेजा है ।
       ग्रामीणों का कहना है कि बस के रुट का समय इस तरह से है कि सुबह डयूटी पर जाने वाले  लोगों को सुविधा मिलती है और शाम को भी कर्मचारियों को घर आने के लिए इस बस रुट से सीधा लाभ प्राप्त होता है । लेकिन पिछले दो महीने से रुट पर बस न आने से लोगों को खासी परेशानियां झेलनी पड़ रही है ।  इन लोगों का विभाग के प्रति बस मालिक के प्रति गहरा रोष है ।  लिहाजा लोगों ने जिला परिवहन निगम से इस बस को रुट पर चलवाने की मांग उठाई है ।
Share.

About Author

Leave A Reply