बद्दी(एमबीएम न्यूज़) : विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा कि सडक़ें आज नहीं तो कल दुरूस्त हो जाएंगी। सडक़ों की रिपेयर के टैंडर लग चुके हैं और जल्द दून की सडक़ों को चकाचक कर दिया जाएगा। लेकिन सडक़ों के बाद दून भाजपा के पास कौन सा मुद्दा बचेगा जिस पर भाजपाई जनता को गुमराह कर सकें। हर रोज मीडिया व सोशल मीडिया पर सडक़ों का रोना रोने वाली भाजपा फिर कौन से घडिय़ाली आंसू बहाएगी।
         रामकुमार चौधरी ने कहा कि दून में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है जिसे लेकर जनता के बीच जाया जा सके। सौड़ी में साढ़े चार वर्षों में 9 करोड़ 90 लाख 20 हजार के विकास कार्यों का श्वेत पत्र जारी करने के बाद विधायक ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला। विधायक ने कहा कि दून में ही नहीं बरसात के बाद पूरे प्रदेश में सडक़ों की हालत खस्ता है। दून की सडक़ों की मरम्मत के सभी टैंडर लग चुके हैं और हाऊसिंग बोर्ड में सडक़ों को दुरूस्त करने का तेजी से चल रहा है। जल्द ही साईं रोड़ और अन्य सडक़ों को भी चकाचक कर दिया जाएगा।
    विधायक ने कहा कि दून में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, सिंचाई योजनाओं समेत विकास पर लगभग 700 करोड़ का बजट खर्च किया जा चुका है। आज दून प्रदेश के अग्रणी विस क्षेत्रों में शूमार होने के साथ साथ नंबर-1 विस बनकर उभरा है। आगे का विकास का मास्टर प्लान तैयार किया जा चुका है और जनता के आशीर्वाद से दून को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया जाएगा।
       राम कुमार ने कहा कि विरोधी भी दबी जुबान में दून में हुए विकास कार्यों की चर्चा करते हैं लेकिन उनकी मजबूरी है कि वह दून में हुए विकास को स्वीकार नहीं कर सकते। विधायक ने कहा कि गोयला पन्नर में 8 करोड़ की पेयजल योजना से सौड़ी के 16 गांवों को लाभ मिलेगा। विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान विधायक ने बैहमंडी, धमरोट व अलेटा में तीन हैंडपंप लगाने की घोषणा की। इसके अलावा दुर्गा मंदिर के समीप सौलर लाईटें तथा घरेड़ मुख्य सडक़ से नवांनगर तक सडक़ के लिए विधायक निधी से 2 लाख देने की घोषणा की। इस मौके पर दून विधायक का सौड़ी पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत हुआ।
    विधायक राम कुमार चौधरी के साथ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राम प्रकाश, प्रधान रजिंद्र कौर, पूर्व पंच जोगिंद्र ठाकुर, मेहर चंद, सफी मोह मद, गुरदयाल कश्यप, राम रत्न कश्यप, बांका राम, हरदीप सिंह काला, धर्मपाल, कृष्णा देवी, शुईनी देवी, सुलोचना देवी, बचनी देवी, बलवीर सिंह, सोहन लाल, गोपाल चंद, राम गोपाल, श्याम लाल व रणजीत ठाकुर समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply