मंडी  (वी कुंमार) : सराज से कांग्रेस के युवा नेता महेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी से टिकट के लिए आवेदन कर दिया है। सोमवार को महेंद्र ठाकुर अपने समर्थकों के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पहुंचे और अपना आवेदन जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के पास जमा करवाया। इसके साथ ही उन्होंने आवेदन के साथ 25 हजार रूपए की राशि भी जमा करवा दी है।
      बता दें कि महेंद्र ठाकुर बीते करीब 20 वर्षों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और अब तक विभिन्न पदों पर रहकर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वर्ष 2012 के चुनावों में भी महेंद्र ठाकुर का टिकट अंतिम निर्णय के दौरान कटा था और इस बार महेंद्र ठाकुर को पूरा विश्वास है कि पार्टी उन्हें ही टिकट देगी। महेंद्र ठाकुर का मानना है कि उन्होंने संगठन के लिए जमीनी स्तर पर काम किया है और सराज के चप्पे- चप्पे से वह भलीभांति वाकिफ हैं।
     महेंद्र ठाकुर यह भी दावा कर रहे हैं कि यदि उन्हें पार्टी टिकट देती है तो 20 वर्षों से पार्टी की हार का जो सिलसिला सराज में चला हुआ है उसे समाप्त कर दिया जाएगा। महेंद्र ठाकुर का मानना है कि कांग्रेस पार्टी ने हर वर्ग के प्रत्याशी को टिकट देकर आजमा लिया है और अब बारी युवा चेहरे के नाते उनकी है।
Share.

About Author

Leave A Reply