कुल्लू (एमबीएम न्यूज) : सदर विधायक महेश्वर सिंह के नेतृत्व में भाजपाईयों ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। भाजपाईयों ने जहां केंद्र सरकार की उपलब्धियों आमजन के बीच रखा। वहीं कांग्रेस सरकार की नाकामियों को गिनाया। गुरूवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक महेश्वर सिंह के नेतृत्व में शहर में पद यात्रा की।

      इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आमजन से 18 सितंबर को आयोजित होने वाले भाजपा मंडल के महिला सम्मेलन के भी निमंत्रण पत्र बांटे। पदयात्रा के दौरान स्थानीय विधायक महेश्वर सिंह ने लोगों से केंद्रीय योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील की। उन्होंने जनता से प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री किसान फसल बीमा योजना, बेटी पढ़ाओं बीमा योजना, उज्ज्वला योजना का लाभ उठाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला कल भाजपा का है।

     उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को जनता चुनावों में सता से बेदखल करेगी। प्रदेश सरकार बदला-बदली की भावना से कार्य कर रही है। सरकार पर अफसरशाही हावी है। प्रदेश में सरकार नाम की कोई चींज नहीं है। ठेकेदार सरकार को चला रहे है। तबादला उद्योग चलाया जा रहा है। कर्मचारियों का उत्पीडऩ हो रहा है। ऐसे में प्रदेश की जनता कांग्रेस के शासनकाल से उभ चुकी है।

      इस मौके पर उनके साथ जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष दानवेंद्र सिंह, भाजपा जनजातिय मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री युवराज बोध, भाजेयुमो के प्रवक्ता निलेश गौतम, भाजपा मंडल के पूर्व महामंत्री राजेश सहलुरिया, पूर्व पार्षद अरूण कंबोज, पूर्व मिडिया प्रभारी राजेंद्र शर्मा, चंद्र शेखर महता, शिशु गौड, मुरारी महंत, दिनेश शर्मा, हिमांशु शर्मा, एकादशी महंत के अतिरिक्त दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply