कुल्लू (एमबीएम न्यूज) : चुनावी बेला नजदीक आते ही संगठनात्मक गतिविधियों को तेज करने के लिए भाजपा ने फेरबदल किया है। कई पदाधिकारियों को भार मुक्त किया गया है। गुरूवार को यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में जिला भाजपा अध्यक्ष भीम सेन शर्मा ने कहा है कि अब जिला भाजपा के महामंत्री जोगिंद्र शुक्ला होंगे। शैलेन्द्र बहल को भार मुक्त किया गया है। उनकी जगह शुक्ला की तैनाती की गई है। जोगिंद्र शुक्ला पूर्व में जिला उपाध्यक्ष तथा मनाली भाजपा मंडल के प्रभारी की जिम्मेवारी देख रहे थे।

            भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य अमित सूद अब मनाली भाजपा मंडल के प्रभारी होंगे। बंजार भाजपा मंडल के प्रभारी नरेश करीर को भी संगठन ने प्रभारी पद से भार मुक्त किया है। अब नवनियुक्त जिला महामंत्री जोगिंद्र शुक्ला बंजार भाजपा मंडल के प्रभारी होंगे। जिला भाजपा के उपाध्यक्ष अरविंद चंदेल को आनी भाजपा मंडल का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पूर्व में जिला भाजपा सचिव नवल नेगी आनी भाजपा मंडल के प्रभारी थे। नवल नेगी वर्तमान में द्रंग विधानसभा क्षेत्र में विस्तारक योजना के तहत विस्तारक का कार्य देख रहे हैं। नेगी पर कार्य का दवाब के चलते अब उनकी जगह अरविंद चंदेल को आनी भाजपा मंडल का प्रभारी पद का जिमा सौंपा है।

            जिला महामंत्री बालमुकुंद राणा जहां पूर्व की तरह महामंत्री के पद पर तैनात रहेंगे वहीं वह पूर्व की तर्ज पर कुल्लू मंडल के प्रभारी भी रहेंगे। जिला मीडिया प्रभारी कुलदीप नैय्यर को भी पद से भार मुक्त कर दिया गया है। जिला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा ने कहा है कि पूर्व की तर्ज पर वरिष्ठ मीडिया प्रभारी खुशहाल सिंह राठौर जिला भाजपा के कनविनर रहेंगे। जिला अध्यक्ष ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी है तथा आशा प्रकट की है कि संगठन की आशाओं पर खरा उतरेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply