नेरचौक(अमीता सेन) : बेरोजगार युवाओं को अब अपना नाम दर्ज करवाने के लिए रोजगार कार्यालय मंडी नहीं जाना पड़ेगा। जारी बयान में आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने कहा कि बल्ह की जनता को हर सुख सुविधा घर पर प्रदान करने के लिए वह प्रयासरत हैं। मंगलवार को हुई मंत्रिमंडल की कैबिनेट बैठक में बल्ह में उप रोजगार कार्यालय खोलने की अनुमति प्रदान कर दी गई है।

      जिससे अब बल्ह के युवाओं को नाम दर्ज करवाने हेतू मंडी कार्यालय के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे । उन्होंने कहा कि यही नहीं बल्ह विधानसभा के मलवाणा, बरस्वान, समलौण और नलसर में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने का निर्णय भी कैबिनेट ने पास कर दिया है। उन्होंने कहा कि गागल में पुलिस चौकी, लोक निर्माण विभाग का सब डिवीजन और रिवालसर में उप तहसील खोलने के निर्णयों को अगली कैबिनेट में अप्रूवल प्रदान कर दी जाएगी।

       जिससे बल्ह की जनता लाभाविंत होगी। साथ ही कहा कि उन्होंने बल्ह विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान का प्रथम चरण पूर्ण कर लिया है। जिसके अंतर्गत उन्हें जनता का भरपूर प्यार व सहयोग मिला है। लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि बल्ह में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित है और प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सातवीं बार प्रदेश की बागडोर संभालेंगे।

         अब शीघ्र ही वह बल्ह विधानसभा में अपने दूसरे चरण का अभियान शुरु कर हर एक बूथ पर जाएंगे और कार्यकर्ताओं से मिल कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए गए जन कल्याणकारी नीतियों व उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए चर्चा करेंगे। प्रकाश चौधरी ने कहा कि बल्ह में अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने अथाह विकास करवाए हैं।

       लेकिन चश्मा पहने भाजपा के नेताओं को विकास दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने भाजपा नेताओं से आग्रह किया है कि वह अपनी ओछी राजनीति का काला चश्मा उतारें और जनता को गुमराह करने वाली बयान बाजी बंद करें। बल्ह की जनता पढी लिखी होने के साथ- साथ समझदार भी है। जनता लोकसभा के चुनावों के बाद अब पुनः भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली।

Share.

About Author

Leave A Reply