मंडी (वी.कुमार) : आम लोगों को म्यूचुअल फंड के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने और इसका लाभ लेने के लिए एसबीआई बैंक के द्वारा म्यूचुअल फंड के आफिस का शुभारम्भ किया गया। जिला में इस तरह के पहले आफिस का शुभारम्भ एसबीआई के उपाध्यक्ष और जोनल मैनेजर (उत्तर भारत) मुनिश सभरवाल ने किया। शहर के एसबीआई बैंक की उपर वाली मंजिल में खुले इस आफिस के शुभारम्भ के मौके पर एसबीआई म्यूचुअल फंड के रिजनल मैनेजर जीबी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश में म्यूचुअल फंड के 2 आफिस हैं और तीसरा आफिस मंडी में खोला गया है। सिंह ने बताया कि आने वाले समय में इसी तरह का एक और आफिस हमीरपुर में भी खोला जाएगा।

       जीबी सिंह ने इस मौके पर बताया कि जो भ्रांतियां लोगो के मन में म्यूचुअल फंड को लेकर हैं उन्हे दूर करने का प्रयास किया जाएगा व आम लोग किस प्रकार से म्यूचुअल फंड में इनवेस्ट कर सकते हैं इस बारे में भी लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा। सिंह ने बताया कि आने वाले समय में आम लोगों को म्यूचुअल फंड के बारे में जागरूक करने के लिए निवेशक जागरूक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।

      एसबीआई म्यूचुअल फंड के आफिस के शुभारम्भ अवसर पर एजीएम एसबीआई रिजन विनय महाजन, ब्रांच मैनेजर एसबीआई मंडी पीयार सिंह, ब्रांच मैनेजर म्यूचुअल फंड मंडी तिलक राज सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply