मंडी (एमबीएम न्यूज़ ) : भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे का कहना है कि प्रदेश में राजा रानी की कहानी अंतिम चरण में है। सीएम वीरभद्र सिंह की जमानत भी जल्द समाप्त होने वाली है और प्रदेश के मुख्यमंत्री जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। सरोज पांडे ने यह बात सराज विधानसभा क्षेत्र के बगस्याड़ में आयोजित सराज मंडल भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही है इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा है ।

       राष्ट्रीय महामंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी पर भी तीखा प्रहार किया। उन्होंने मनमोहन सिंह को रोबर्ट की संज्ञा देकर कहा कि 10 साल निर्णय तो लिए पर दबु बनकर। पांडे ने कहा कि कांग्रेस ने तुष्टीकरण और वोट बैंक कि राजनीति की है जिससे देश का दिवालिया घोषित हुआ है। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग को विशेष ध्यान में रखा है।

     उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो जंग शुरू की है, उसके तहत अब प्रदेश के मुखिया भी ज्यादा दिन बाहर नहीं रह सकते। इस मौके पर सराज से भाजपा के विधायक जय राम ठाकुर ने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वह भाजपा सरकारों की देन है जबकि कांग्रेसी इसका झूठा श्रेय लेने का प्रयासकरते रहते हैं।

    उन्होंने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र बीते 20 वर्षों से कांग्रेस मुक्त है, देश भी कांग्रेस मुक्त हो गया है और प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने की बारी है। उन्होंने उपस्थित महिलाओं से इस अभियान में अपना योगदान देने का भी आहवान किया है ।इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा, संगठन मंत्री पवन राणा, जिला भाजपा अध्यक्ष रणबीर सिंह समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है ।

Share.

About Author

Leave A Reply