कुल्लू (एमबीएम न्यूज़ ) : पूर्व बागवानी मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्य प्रकाश ठाकुर ने जिला  विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। ठाकुर ने कांग्रेस हाईकमान से पार्टी का टिकट देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से मांग की है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को प्रदेश में फ्री हैंड कमान सौंपी जाए ताकि कांग्रेस का 50 प्लस मिशन पूरा हाे सके ।

       पूर्व बागवानी मंत्री एवं कांग्रेस के कदाबर नेता सत्य प्रकाश ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी हाईकमान सोनिंया गांधी एवं  राहुल गांधी से आग्रह किया है कि विधानसभा चुनावो में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को फ्री हैड दिया जाए जिससे प्रदेश में स्थापित मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की छवि को देखते हुए कांग्रेस 50 प्लस सीटे जीत सकती है और भाजपा का सारा खेल फेल कर सकते है।

         उन्होने कहा कि पार्टी के अंदर नयी जान लानी है तो ज्यादा औधेदार बनाने से नहीं होगी और पार्टी कार्यकर्ताओं को मोटीवेशन करने से अंतिम पायदान पर बैठे कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को फ्री हैंड देने से चुनाव प्रचार में जनता में कार्यकर्ताओं में जान फूंकने से कांग्रेस सरकार रिपीट हो सकती है।

        उन्होने कहा कि प्रदेश में वीरभद्र सिंह के बगैर कांग्रेस को मुश्किल होगी। स्थापित लीडरशीप को और मजबूत करने की जरूरत है उनका अपना मत है कि जब – जब स्थापित लीडर शीप कमजोर हुई है तो तब कांग्रेस को नुक्सान हुआ है। वीरभद्र सिंह विधानसभा चुनावों में 50 प्लस सीटे लाने में सक्षम है।

       उन्होने कहा कि कांग्रेस हाईकमान इस बात पर विचार करें कि प्रदेशमें कार्यकर्ताओं की जो मांग है उस पर अपना गुप्त सर्वे करें जिससे सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार शिंदे वीरभद्र सिंह की प्रदेश में जड़े कितनी  मजबूत है इस बात की जानकारी है। उन्होने कहा कि उम्मीद है कि प्रदेश की परिस्थितियों को देखते हुए निर्णय करेगें। उन्होंने कहा कि  जिला से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी टिकट की मांग करेगे और जिला विधानसभा क्षेत्र को विकास के साथ आगे बढ़ाया जाएग।

Share.

About Author

Leave A Reply