कुल्लू (एमबीएम न्यूज) : जनजातीय जिला लाहौल स्पीति की कोखसर पंचायत में करीब एक सप्ताह से बीएसएनएल की सेवाएं प्रभावित पड़ी है। जिसको लेकर पंचायत के लोगों में रोष पनपा है। अभी तक सेवाएं सुचारू नहीं होने के कारण पंचायत की प्रधान अंजू देवी ने पंचायत वासियों के हस्ताक्षर युक्त एक मांगपत्र एसपी केलांग गौरव सिंह और एसडीएम केलांग को सौंपा है जिसमें पंचायत के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर 4 सितंबर तक उनकी पंचायत में सिगनल उपलब्ध नहीं होता और दूरसंचार सेवाएं दुरूस्त नहीं होता तो वे चक्का जाम करेंगे जिसके लिए बीएसएनएल जिम्मेदार होगा।

           उन्होंने बताया कि पंचायत में 23 अगस्त से सेवाएं प्रभावित हैं। लेकिन बार बार आग्रह करने के बाद भी बीएसएनएल अपनी सेवाओं को दुरूस्त नहीं कर रहा है जिसके चलते पंचायत के लोगों में रोष है और प्रधान ने इसको लेकर ज्ञापन सौंपकर प्रशासन को भी चेताया है कि वे 4 सितंबर तक का समय निर्धारित कर रहे हैं अगर चार सितंबर तक सेवाएं सुचारू नहीं होती तो वे चक्का जाम करेंगे।

           उधर, एसपी केलांग का कहना है कि पंचायत के लोगों की मांग जायज है और पंचायत वासियों की इस मांग को बीएसएनएल के उच्चाधिकारियों के ध्यान में लाया जाएगा ताकि ग्रामीणों की समस्या का सामाधान हो सके।

Share.

About Author

Leave A Reply