मंडी(एमबीएम न्यूज़ ) :शहर को कैसे बेहतर बनाया जा सकता है इसी विषय को लेकर शहर के खत्री सभा हाल में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया । इस विचार गोष्ठी का आयोजन नागरिक सभा द्वारा किया गया विचार गोष्ठी की अध्यक्षता खत्री सभा के अध्यक्ष पीसी विष्ट नेकी नागरिक सभा के द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी में शहर के विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों और सदस्यों ने हिस्सा लिया।

      विचार गोष्ठी में शहर में पेश आ रहीं समस्याओं और उनके सम्भावित समाधानों के बारे में गहन विचार विमर्श किया गया। गोष्ठी के दौरान उपस्थित लोगों के सामने शहर में हाल ही में हो रही सडकों की खुदाई के मामले, शहर में यातायात व्यवस्था और पार्किंग की समस्या को प्रमुखता से उठाया गया ।

     नागरिक सभा के प्रधान ओम प्रकाश कपूर ने बताया कि आज के समय में अपने शहर को कैसे सुन्दर और व्यवस्थित बनाया जाए इस बारे में सभी संस्थाओं और संगठनों ने आने वाले समय में मिलजुलकर काम करने का मन बनाया है ।

       नागरिक सभा के प्रधान ने बताया कि शहर वासियों को होने वाली परेशानियों के बारे में कई बार प्रदेश के मुख्यमंत्री और कई बार विभिन्न – विभागों और जिला प्रशासकों  को अवगत करवाया गया लेकिन, आज दिन तक कोई भी संतोषजनक कार्यवाही सरकार की तरफ से अमल में नहीं लाई गइ है ।

    इन्होने इस विचार गोष्ठी के माध्यम से शहर की सभी सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं से एक साथ मिल कर समस्याओं के समाधान के लिए लडाई लडने का मन बना लिया है । नागरिक सभा की विचार गोष्ठी में नगर परिषद की अध्यक्षा निलम शर्मा, पार्षदों के साथ शहर के विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं से जुडे लोगों ने भाग लिया।

Share.

About Author

Leave A Reply