नालागढ(एमबीएम न्यूज़ ) : नालागढ़ में स्थित गीतांजली स्मार्ट स्कूल के छठी से आठवी तक के छात्रों ने निजी विद्यालयों की अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिताओ में बढ चढक़र भाग लिया । सभी छात्रों ने बैडमिंटन, कबड्डी, योगा  में बेहतरीन प्रदर्शन कर  स्कूल का नाम और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है ।
     योगा प्रतियोगिता में स्कूल ने द्वितय स्थान प्राप्त किया जिसमे अमन, अखिल, आदित्य, रोनित , हर्ष ने भाग लिया और बेहतर प्रदर्शन कर दर्शको से वाहवाही लुटी है । बैडमिंटन प्रतियोगिता में आठवी कक्षा के छात्र आदि सचदेवा और अंशुल शर्मा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।
      कबड्डी प्रतियोगिता में नीरज, केशव, भानु, सुमित, अवनीश, अमनप्रीत, परदीप, गिरीश, रोनित, निशांत ,भार्गव, प्रज्वल, हर्ष , देवांशु आदि छात्रों ने अपना लोहा मनवाया जिनमे से  नीरज राना , केशव, अमनप्रीत और निशांत जिला स्तर के लिए चयनित होकर स्कूल का नाम रोशन किया।
     विजयी छात्रों को मुख्यातिथि रोटरी क्लब के अध्यक्ष आशुतोष मिश्रा ने ट्राफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। स्कूल की प्रधानाचार्य गीतांजली सचदेवा ने सभी विजयी छात्रों को हार्दिक बधाई दी और छात्रों को भविष्य में भी इससे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
Share.

About Author

Leave A Reply