ऊना (एमबीएम न्यूज) : प्रदेश में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में काग्रेस फिर से पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनाएगी। यह बात प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक देवीलाल शांडिल ने प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि काग्रेस की पार्टी के द्वारा की गई तीन चरणों की पथ यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह था। उससे यह बात सिद्ध हो गई है की लोगों में अभी भी कांग्रेस पार्टी की नीतियों में विश्वास है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का अब तक का कार्यकाल निराशाजनक रहा है।
        केंद्र सरकार ने घरेलू गैस की सब्सिडी में कटौती, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक महीने में लगातार 12 बार बढ़ोतरी कर महंगाई को और भड़काने का काम किया है। लेकिन अब खाने पीने और सब्जियों के दामों भारी बढ़ोतरी से लोगों को रोजमर्रा की जिंदगी को जीने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। मगर केंद्र की जनविरोधी नीतियों पर पर्दा डालने के लिए भाजपा के नेता आए दिन गलत बयानबाजी करके लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं । मगर भाजपा की करनी और कथनी के बारे में प्रदेश की जनता को मालूम पड़ गया है।
       अब प्रदेश की जनता भाजपा के बहकावे में आएगी नहीं और आगामी विधानसभा चुनावों में पुनः कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएगी को इस मौके अवसर पर कांगड़ा बैंक के निदेशक प्रकाश चंद राणा, पूर्व प्रधान चौधरी करमचंद, 20 सूत्री कमेटी के सदस्य तरसेम फौजी , ट्रक यूनियन गगरेट के पूर्व प्रधान ठाकुर चमेल सिंह, पूर्व बीडीसी सदस्य धनीराम, किसान नेता सरदार पूर्ण सिंह भी मौजूद रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply