बद्दी (एमबीएम न्यूज़ ): औद्योगिक नगर के हाऊसिंग बोर्ड कालोनियों में सीवरेज के बाद पक्की की जा रही सड़कों पर सवाल उठने शुरु हो गए है। बद्दी की सामाजिक संस्थाओं ने कहा कि नगर परिषद ने कौन सी रीत डाली है कि नालियों के बगैर सड़कें पक्की की जा रही है।

demo pic

      इस कारण से परिषद की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में आ गई है। सामाजिक संस्थाओं हिम जन कल्याण समिति के अध्यक्ष मनु शर्मा, हिमुडा वैल्फेयर सोसाईटी के सदस्यगण डा श्रीकांत शर्मा, महामंत्री के एस आर्य, बद्दी विकास मंच के प्रधान बेअंत सिंह ठाकुर, किसान सेवा समिति के अध्यक्ष संजीव कौशल, हिमालया जन कल्याण समिति के वित्त सचिव भारत भूषण, हाऊसिंग बोर्ड वैल्फेयर सोसाईटी के कैशियर किशोर ठाकुर ने कहा कि नप जो सडकें पक्की कर रही है वो मापदंडो के प्रतिकूल है।
      उन्होने कहा कि हिमुडा कालोनियों में सीवरेज के बाद सड़कें बिना नालियां बनाए पक्की की जा रही है। सामाजिक कार्यकर्ता डा श्रीकांत शर्मा ने डीसी, एसडीएम, बीबीएनडीए सीइओ व नप के कार्यकारी अधिकारी को भेजे पत्र में कहा कि अगर बिना नालियों के यह सड़कें बनाई तो बिना नालियों के एक माह में ही टूट जाएगी।
      इसके कारण जहां सरकारी धन का दुरूपयोग होगा वहीं जनता की समस्याओं का भी निराकरण भी नहीं होगा। डा श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अगर फिर भी इनका काम जारी रहता है तो हम इसकी शिकायत सीएम व राज्यपाल से करेंगे। वहीं श्रीकांत ने बताया कि डीसी सोलन ने उनको इस कार्य की जाँच का आश्वासन दिया है।
Share.

About Author

Leave A Reply