ऊना(एमबीएम न्यूज़ ): क्षेत्रीय अस्पताल की अव्यवस्था के विरुद्ध उठ रही आवाज के बीच राज्य भाजपा के अध्यक्ष व सदर के विधायक सैट पाल सत्ती व कुटलैहड़ के विधायक वरिंद्र कँवर ने विधानसभा सत्र के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह से मुलाकात की । राज्य भाजपा अध्यक्ष व सदर के विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने मुलाकात के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह के समक्ष क्षेत्रीय अस्पताल की अव्यवस्थाओं का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों की कमी के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।
      उन्होंने कहा कि अनेक रोगियों को बाहरी राज्यों में जाना पड़ रहा है। विशेषकर हड्डी रोग विशेषज्ञ ना होने का मुद्दा उठाते हुए सतपाल सत्ती ने कहा कि तुरंत प्रभाव से हड्डी रोग विशेषज्ञ की कमी दूर की जानी चाहिए। सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना अस्पताल के स्टाफ की कमी के अलावा डॉक्टरों के तबादले का मामला भी स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष उठाया ।सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को ऊना अस्पताल में व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए ध्यान देना चाहिए ।
     उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर अस्पताल की मांगे उठाई गई है कि जो कमियां हैं उन्हें दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जो रवैया अपनाया स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर वह  सही नहीं हैं। इसका कड़ा विरोध स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष दर्ज करवाया गया हैं। वहीं इस मुलाकात के तुरंत कुटलैहड़ के विधायक वरिंद्र कँवर ने भी एक हलके के स्वास्थ्य संस्थानों  में डॉक्टरों के अलावा स्टाफ की कमी के मामले को उठाया हैं ।
     उन्होंने कहा कि  स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया कि  कुटलैहड़ के पहाड़ी इलाके के लोगों की समस्याओं के हल के लिए अस्पतालों में चिकित्सकों का प्रबंध किया जाए। भाजपा विधायक सतपाल सत्ती व वरिंद्र कँवर  ने कहा की हमने दोनों हलको के स्वास्थ्य संस्थानों में जो कमियां हैं , उनका मामला स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष उठाया है ।उन्होंने आश्वासन दिया है कि इन मांगों पर कार्यवाही करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि कार्यवाही नहीं हुई तो भाजपा अपने स्तर पर कड़ी कार्यवाही करेंगी।
Share.

About Author

Leave A Reply