हमीरपुर (एमबीएम न्यूज) : राज्य स्तरीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर के खिलाडिय़ों ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है । हाल ही में संपन हुई इस प्रतियोगिता में हमीरपुर ने कुल 12 पदक अपने नाम कर अपने जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया है ।

सुदरनगर में हिमाचल प्रदेश किक बाक्सिंग एसोसिएशन के सदस्य खिलाडिय़ों को मैडल से सम्मानित करते हुए।

          हिमाचल प्रदेश किक बाक्सिंग एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन मंडी जिला के सुंदरनगर मे किया गया ।  राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में प्रदेश के अन्य राज्यों सहित  हमीरपुर के 20 खिलाडिय़ों ने भाग लिया । जिला का प्रतिनिधित्व करते हुए  हमीरपुर ने 6 स्वर्ण पदक, 4 सिल्वर व 2 ब्राउज मैडल प्रतियोगिता में हासिल किये है ।
      राज्य स्तरीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश यूनाइटेड मार्शल आर्ट्स कराटे एसोसिएशन महारल के तीन खिलाडिय़ों ने भी हमीरपुर की तरफ  भाग लिया । उपमंडल बड़सर के ढटवाल क्षेत्र से संबध रखने वाले तीनों ही खिलाडिय़ों ने एक-एक  मैडल हासिल कर बड़सर का गौरव  बढाया है ।  बड़सर के इन खिलाडिय़ों ने 2 स्वर्ण व एक सिल्वर पदक हमीरपुर जिले की झोली में डाले है। संस्था की तरफ  से खेलते हुए हंसराज ने 63 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मैडल हासिल किया है ।
       वहीं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल महारल के सुनील चौहान ने 70 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मैडल तथा नीलम पब्लिक स्कूल बिह्डू  बिझड़ी के शुभम शर्मा ने 47 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मैडल हासिल कर अपना व अपने जिले का नाम रोशन किया।
Share.

About Author

Leave A Reply