हमीरपुर(एमबीएम न्यूज):भोरंज उपचुनाब को लेकर महिला मोर्चा द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमे महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष इंदु गोस्वामी मुख्यतिथि रही। उन्होंने

सभी महिला कार्यकतार्ओं को बूथ स्तर पर मोर्चा संभालने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में महिलाओं की भागीदारी अहम रहेगी और भाजपा उम्मीदवार को जिताने में हमारी विशेष भूमिका रहेगी ।

   उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों से कांग्रेस सरकार ने जो इस क्षेत्र के साथ जो सौतेला व्यवहार किया है उसका मुहं तोड़ जवाब देने का समय आ गया है । प्रधानमंत्री मोदी ने पुरे देश में जीत की इबारत लिख दी है हमें उसमे अब आहुति डालनी है । प्रदेश में भी अब कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा । कांग्रेस सरकार को प्रदेश से बाहर करने के लिए ये भोरंज का चुनाव कफन में कील साबित होगा । उम्मीदवारों की घोषणा के बारे में कहा कि चार उम्मीदवारों के नाम पार्टी हाईकमान को भेजे गए हैं । इनमें कमलेश कुमारी महिला उम्मीदवार का नाम भी चर्चा में है ।

     लेकिन इस बारे में पार्टी हाईकमान ही फैसला लेगी । जिस भी उम्मीदवार को टिकट मिलेगा महिला मोर्चा उसकी जीत के लिए हर संभव प्रयास करेगा ।

Share.

About Author

Leave A Reply