ऊना (एमबीएम न्यूज़) : हरोली के अधीन पड़ते गोंदपुर में 25 वर्षीय युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके चलते युवक क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है। जहां पर उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। पीड़ित युवक की पहचान आलम पुत्र सरमत निवासी गोंदपुर हरोली जिला ऊना के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने पीड़ित आलम व परिजनों के बयान कलमबंद्ध करके जांच शुरू कर दी है।

       मिली जानकारी के अनुसार हरोली विधानसभा क्षेत्र के गांव गोंदपुर में सोमवार सुबह 25 वर्षीय युवक आलम ने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीला पदार्थ निगलने के कारण आलम की हालत बिगड़ गई और परिजनों ने उसे उपचार के लिए तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचाया। जहां पर तैनात चिकित्सक ने आलम की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया।

     क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के एसएमओ डा. रामपाल शर्मा का कहना है कि युवक की हालत किसी जहरीले पदार्थ के निगलने के कारण बिगड़ी है और युवक का उपचार अस्पताल में अभी भी चल रहा है। उधर, पुलिस ने सूचना मिलते ही पीड़ित युवक व परिजनों के बयान कलमबद्ध करके जांच शुरू कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply